whatsapp attitude status in hindi

Whatsapp Attitude Status in Hindi:-

Attitude helps a person move forward on difficult paths of life. Our attitude status and attitude quotes are a great method to show your strengths to the world. While you are working on your goals, let people read your attitude status and keep guessing about your endeavors.

Here is a good collection of whatsapp attitude status in hindi for attitude lovers. So here I am sharing some Whatsapp quotes which are attitude expressing.


whatsapp attitude status in hindi









इतनी अकड़ मत दिखा वर्ना छोड़ देंगे तुझे,भीगे कागज की तरह, “ना लिखने के काबिल और ना जलाने के.

देख पगली हम उस College में पढने जाते है जहाँ, Girls क्या Teacher भी कहती है कल Kyu नही आया..

तु मेरे लिऐ मेकअप कर या किसी और से Breakup,  तु Reject थी Reject है, और Reject ही रहेगी..

एक लड़की आकर बोलती है, मुझे आपसे मिलना है, मै ने बोला ये‪ टोकन ले और लाइन मे लगजा..

वो बोली तुम मेरी गली मै क्यू नही आते, मैने कहा Pagli रोजाना ससुराल जाना ठीक नही 

WIFE & INSULT Are Somewhat Similar, They Always Look Good, IF IT IS NOT YOURS 

रेस वो लोग करते है, जीसे अपनी किस्मत आजमानी हो, हम तो वो खिलाडी है, जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है..
  
डरते तो हम किसी के बाप से भी नही, बस Respect नाम की चीज बीच मे आ जाती हे..

 मेरी शराफत को तुम बुज़दिली का नाम न दो, दबे न जब तक घोडा ,बन्दूक भी खिलौना ही होती है। 

जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन, एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले।

Don’t confuse my personality and my attitude because my personality is ME and my attitude depends on YOU

There is no market for your emotions, So never advertise your feelings, just display your attitude. 

तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪#‎पगली, हमारी तो #नींद में खींची हुई #फ़ोटोभी लोगों की लिए #पोज़ बन जाती है…! 

If you can’t handle me at my worst, then you don’t deserve me at my best. if you can’t accept my past, then you won’t see yourself in my future. 

साला #FB पे कोई अपने आप को #किंग समझता है…तो कोई अपने आपको #एक्का… अरे जा के बोल दो कोई उस #किंग और #एक्के से के FB पे #_”नवाबों”कि #एन्ट्री हो चुकी है…!! 

तेरा #Style???? जीतना #Nawabi है.. #Oye_पगले ससे ज्यादा तो मेरे???????? गाल #Gulabi है.. 

वो 🤼‍🚬♂जवानी🚶 ही 🤸🏻‍♂क्या❓जिसकी 👆🤼‍♀कोई 📖 कहानी ना ❌ हो..वो👆🤷🏼‍♂ लड़की 👰🏻 ही क्या❓जिसके🧣😏 boyfriend😎 🤷🏻‍♀हम 😍 ना ❌ हो…😂😉😈 

तू किया सोचती है, मर जायेगे हम तेरी याद मै, अरे पगली इतने तूने लड़के नही देखे होंगे, जितनी मैने लड़किया पटा कर छोड़ दी है… 

Мummу ने कहा बेटा Ye बाहर इतना शोर क्यू हो रहा हैं, ​मैने कहा Tere दामाद ने मेरी ओर उसकी Pic Upload कर दी हे, बस उसी की चर्चा चल रही है.. 

सुन छोरे, Handsomeness देखकर 👀 तो कोई भी प्यार ❤ कर लेगा, लेकिन मेरे 👸 जैसा दिल से तुझपे 👨 दूसरा कोन मरेगा।

मेरे घर वाले बोले सुधर जा पगले..। मैने बोला अगर हम सुधर गये तो उनका क्या होगा, जिन्हें हमारी मस्ती प्यारी है।

बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे। 

सून 👂भाई मेरी 👰 वाली को पटाना 💑 कोई बच्चों👶 का खेल🎮 नहीं ❌ क्योंकि इंडिया  में जितने ज्यादा रेलवे 🚂 फाटक🚊 हैं… उससे ज्यादा तो मेरी😎 वाली 👰 के नाटक 😏 है…


अरे #Pagli ! तेरी 1 #Smile के लिए हम “Duniya” भुला देंगे,तो सोच तेरे 1 #आँसू के लिए कितनों को सुलादेंगे…


जनाब 🙎‍♂️मुजे मत सिखाओ मोहब्बत ❤️कि बाते, जिन किताबो 📔से तुमने मोहब्बत सिखी हे, वो किताबे🤷‍♂️ हमने लिखी हे..

Dushman को जलाना 🔥 और Dost 👥 के लिए Jaan 🤕 की बाजी 💪 लगाना फितरत है हमारी।

मैं खुद 👨 का Favourite 😍 हूँ, और मैं किसी और 👥 का Favourite बननें का कोई शौंक नही 😏 रखता !!

चाहे अच्छे 👌 बनो या बूरे 🗿 बनो, पर ऐसे बनो कि तुम्हारे जैसा 🏅 कोई और ना 😜 बन पाये।

देख पगली 👱 गज़ब की आशिकी 😍 है, इन निगाहों में मेरी, जो भी देखता 👀 हैं, डूबने को मजबूर हों जाता हैं।


 

Post a Comment

0 Comments